Comments

Pages

Tuesday 1 September 2015

Chiti Hathi Jokes in Hindi Font - Funny Jokes Hathi-Chiti

Posted by at 23:32 Read our previous post
Hilarious Hathi Chiti SMS - Funny Chiti Hathi Jokes in Hindi

=>
हाथी ने चींटी को प्रपोज किया चींटी ने कहा: मैं भी तुम से प्यार करती हूं।हाथी: तो फिर शादी से क्यों मना करती हो।चींटी: मैं तुम से कितनी बार कह चुकी हूं! मेरे घर में इंटर कास्ट शादी तो हो सकती है लेकिन इंटर साइज नहीं।

=>
राम- क्या तुम्हें पता है, मेरा कुत्ता दस तक गिनती जानता है। श्याम- हां मालूम है। राम- तुम्हें यह किसने बताया ? श्याम- मेरे कुत्ते ने।

=>
एक खरगोश रोज़ लौहार की दुकान पर जाकर कहता था: गाजर है। लौहार इंकार कर देता। एक दिन लौहार को गुस्सा आया और उसने खरगोश के दांत तोड़ दिए। फिर फिर क्या। अगले दिन खरगोश फिर आया और बोला: गाजर का जूस है क्या।

=>
एक बार चींटी हाथी के ऊपर बैठ कर जा रही थी। रास्ते में कच्चा पुल आता है, उसको देखकर चींटी बोली- जानू क्रास कर लोगे या मैं उतरू…

=>
एक पोल्ट्री फॉर्म का मालिक एक दिन फॉर्म में बोला,कल से सबको दो – दो अंडे देने है जो नहीं देगा उसे मैं काट डालूंगा। अगली सुबह सब मुर्गियों ने दो – दो अंडे दिए मगर एक ने सिर्फ एक ही अंडा दिया। मालिक ने इसकी वजह पूछी तो जवाब मिला,जनाब , यह भी आपके डर से दिया है वरना मैं तो मुर्गा हूं।

No comments:

Post a Comment

©2012 SMS Bunches is powered by Blogger - designed by Jaydeep vaniya